guest posting free

guest posting
दोस्तों आज के पोस्ट में मैं बताने वाला हूं  कि अब आपके लिए बहुत ही खुशखबरी है मैं आप सभी लोगों के लिए guest posting का इंतजाम कर लिया है यह वेबसाइट  www.gyaanbank.com आप सभी लोगों का है आप इस वेबसाइट पर अपनी मनपसंद आर्टिकल पोस्ट कर सकते हो किसी भी टॉपिक में पोस्ट लिखकर आप इस ब्लॉग में अपना आर्टिकल पोस्ट कर सकते हैं यह ब्लॉग मेरा नहीं है हम सभी लोगों का है आप जैसा चाहो वैसा पोस्ट लिखकर आप इस वेबसाइट में पोस्ट कर सकते हैं 
www.gyaanbank.com
guest posting
अब थोड़ा सा जान लो कि आप इस वेबसाइट पर किस तरह का पोस्ट पब्लिश कर सकते हैं 

आप जो भी पोस्ट लिखते हैं वह 500 शब्द (words) से ज्यादा होना चाहिए और यूनिक होना चाहिए किसी दूसरी वेबसाइट ब्लॉग का कॉपी किया हुआ पोस्ट नहीं होना चाहिए आपका ब्लॉग वेबसाइट जिस भी टॉपिक में है आप उसी टॉपिक में अपना पोस्ट लिखे और इस वेबसाइट में पोस्ट कीजिए आपको इस वेबसाइट से जो भी बैकलिंक मिलेगा बहुत ही पावरफुल बैकलिंक मिलेगा आप सोच भी नहीं सकते हो 

आप किस तरह का आर्टिकल  पोस्ट कर सकते हैं इस वेबसाइट

आपका ब्लॉग वेबसाइट जिस भी टॉपिक में है आप उसी टॉपिक में अपना आर्टिकल लिखिए आपका आर्टिकल इस वेबसाइट में पब्लिश किया  जाएगा सभी टॉपिक के लिए में अलग-अलग लेबल बना दूंगा अपने वेबसाइट में  आपको किसी भी तरह का चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है 

आप अपना पोस्ट मुझे कैसे भेज सकते हो

आप मुझे ईमेल करेंगे इसमें ईमेल आईडी पर bandevs2018@gmail.com

आपके पोस्ट को कब तक पब्लिश क्या जाएगा 

 आपके पोस्ट को 24 घंटे के अंदर इस वेबसाइट www.gyaanbank.com पर पब्लिश किया जाएगा अगर आपका पोस्ट हमारे पॉलिसी  मैच नहीं करता है तो आप को ईमेल के द्वारा बता दिया जाएगा कि आपका आर्टिकल क्यों
 पब्लिश नहीं किया गया

पोस्ट के साथ आपको क्या क्या देना होगा


  1. यूनीक पोस्ट
  2. कॉपीराइट फ्री इमेज अपने से बना कर
  3. आपका पूरा नाम
  4. आपका सिटी
  5. Email id
  6. आपका वेबसाइट / ब्लॉग URL


नोट - अगर आपके पोस्ट में मुझे कुछ गलत  नजर आता है तो मैं उसे सुधार कर पोस्ट कर सकता हूं

एक वेबसाइट का कितना गेस्ट पोस्ट किया जाएगा

आप जितना चाहो उतना पोस्ट  लिख कर  इस  वेबसाइट पर पब्लिश करा सकते  हो 

तो दोस्तों उम्मीद करता हूं आपको यह पोस्ट बहुत ही पसंद आएगा 

धन्यवाद मुझे आपके पोस्ट का इंतजार रहेगा?

Previous
Next Post »

3 comments

Click here for comments

Translate