Central Bank of India Credit Card – How to Apply

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया क्रेडिट कार्ड - आवेदन कैसे करें

एक क्रेडिट कार्ड के मालिक होने में रुचि रखते हैं जो आपको अपनी सभी खरीदारियों के लिए पुरस्कार कमाने की अनुमति देता है? एक विश्वसनीय क्रेडिट कार्ड चाहते हैं जो आपको दुनिया में कहीं भी खरीदारी का आनंद लेने देता है? सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया क्रेडिट कार्ड के साथ, आप इन सब का आनंद ले सकते हैं।

आपके दैनिक व्यक्तिगत उपयोग के लिए, सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया रुपये चुनिंदा क्रेडिट कार्ड आपका विश्वसनीय साथी है। यह उन व्यक्तियों के लिए एकदम सही है जो प्रत्येक स्वाइप के साथ पुरस्कार और छूट प्राप्त करना पसंद करते हैं। यह जानने के लिए कि आप सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया क्रेडिट कार्ड के लिए आवेदन कैसे कर सकते हैं, पढ़ें
www.gyaanbank.com
Central Bank credit card 

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया क्रेडिट कार्ड की विशेषताएं और लाभ

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया क्रेडिट कार्ड के स्वामित्व के लाभों के बारे में आपको बेहतर तरीके से प्रबुद्ध करने के लिए, चलिए सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया रुपये चयन क्रेडिट कार्ड पर नज़र डालें।
रुपये चयन क्रेडिट कार्ड आपको प्रत्येक रुपये के लिए 3 loyalty points अर्जित करने की अनुमति देता है। आपके कार्ड पर 100 खर्च! आप इन इनाम पॉइंट्स का उपयोग होटल के आवास, डाइनिंग प्रतिष्ठानों, एयरलाइन टिकटों आदि पर विशेष सौदों और छूट तक पहुंच प्राप्त करने के लिए कर सकते हैं

अपने वॉलेट में इस क्रेडिट कार्ड के साथ, आप अपने डाइनिंग लेनदेन और मासिक उपयोगिता बिलों पर 5% कैशबैक का आनंद ले सकते हैं। यह ऑनलाइन और बिंदु बिक्री टर्मिनल दोनों पर लागू होता है। ध्यान दें कि अधिकतम कैशबैक रुपये पर कैप्ड किया गया है। 50 प्रति माह।

यदि आप एक अनुभवी यात्री हैं, तो आप निश्चित रूप से लाउंज एक्सेस प्रोग्राम की सराहना करेंगे, सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया को पेश करना है। यहां, आपको प्रति तिमाही में दो मुफ्त घरेलू पहुंच पास और प्रति वर्ष चार निःशुल्क अंतरराष्ट्रीय लाउंज का उपयोग पास मिलता है! नतीजतन आप भारत के 11 प्रमुख शहरों में 30 से अधिक घरेलू Lounges के साथ-साथ दुनिया के 300 शहरों में 500 से अधिक Lounge तक पहुंच प्राप्त कर सकते हैं। अब, यह आपके jet-setting दिल के लिए कैसा है ?

इसे सबसे ऊपर करने के लिए, आपको अपोलो फार्मेसी से एक स्वागत उपहार छूट और रुपये के उपहार वाउचर मिलेगा। क्रोमा स्टोर से 500!

Phew ... Now that's a lot of benefits for one credit card

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया क्रेडिट कार्ड के लिए आवेदन करें

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया के लिए आवेदन करना रुपे चयन क्रेडिट कार्ड काफी सरल है, हालांकि, पात्र होने के लिए, आपको 18 से 65 वर्ष के बीच होना चाहिए और केंद्रीय बैंक ऑफ इंडिया के साथ मौजूदा बैंक खाता होना चाहिए।

यदि आपने उन दोनों बक्से को चुना है, तो आपको केवल कार्ड अनुरोध फॉर्म भरना होगा
Website link click here

जमा करने के बाद, आपको निम्नलिखित दस्तावेज पेश करने होंगे:

  1. एड्रेस प्रूफ
  2. पैन कार्ड
  3. कांटेक्ट डिटेल मोबाइल नंबर ईमेल etc..
  4. सैलरी स्लिप
  5. आयकर रिटर्न की प्रति

अगर मंजूरी दे दी है, तो बैंक आपकी वित्तीय स्थिति के आधार पर आपकी क्रेडिट सीमा निर्धारित करेगा। यह रुपये से कहीं भी हो सकता है। 5,000 से रु। 200,000, कार्ड की अपनी पसंद के आधार पर।

सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया क्रेडिट कार्ड शुल्क और शुल्क

अपने स्वयं के सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया क्रेडिट कार्ड को ऑर्डर करना बहुत ज़िम्मेदारी के साथ आता है। उन शुल्कों और फीस से अवगत होना महत्वपूर्ण है जिन्हें आप बाद में सामना कर सकते हैं। रुपये चयन क्रेडिट कार्ड के मामले में, कुछ सामान्य शुल्क में शामिल हैं:

  1. जॉइनिंग फीस ₹500
  2. एनुअल मेंबरशिप फीस ₹500
  3. कोई पूरक कार्ड चार्ज नहीं
  4. मंथली फाइनेंस चार्ज 3.5%
  5. लेट पेमेंट फिस 100 से 600
  6. इस्तेमाल की गई राशि का 3.5% का विदेशी मुद्रा लेनदेन शुल्क

कुल मिलाकर, सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया क्रेडिट कार्ड, विशेष रूप से रुपये चयन क्रेडिट कार्ड एक शीर्ष विकल्प है जब आपके स्वयं के कम ब्याज कार्ड होने की बात आती है जो पूरे भत्ते और विशेषाधिकारों के साथ आता है। अभी अप्लाई करें







Previous
Next Post »

Translate